किसी को नैक बनाने का वजीफा 5/5 (6)

किसी को नैक बनाने का वजीफा

किसी को नैक बनाने का वजीफा – Kisi Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay, हर कोई चाहता है की उसके सभी चाहने वाले नेक हो, और वो नेकी के रस्ते पैर आगे बढे, इसलिए आज हम आपको औलाद को नैक बनाने का वजीफा और शोहर को नैक बनाने का वजीफा बता रहे है. यदि आप अपनी बीवी को भी नेक बनाना चाहते है तो आपके लिए है बीवी को नैक बनाने की दुआ.

Kisi Ko Naik Banane Ka Wazifa

घरपरिवार और समाज में नेक इंसान सर्वमान्य होते हैं। यहां तक कि अल्लाहताला को भी नेक शख्स ही पसंद हैं। कई नेक होते हैं, लेकिन कुछ बिगड़े हुए अपनी मनमानी करते रहते हैं। उन्हें तो परिवार में छोटेबड़े का ख्याल रहता हैं और ही वे सामाजिक मानमर्यादा की चिंता करते है। उनमें औलादें या मियांबीवी में से कोई भी हो सकते हैं। 

वैसे लोगों को नेक बनाने के लिए र्कुआनपाक में महत्वपूर्ण वजीफे बताए गए हैं, जिनका फायदा अलगअलग लोगों के लिए खास आयतों को पढ़कर लिया जा सकता है। ऐसे बिगड़ों को नेक बनाने का अर्थ उन्हें अपने वश में करना होता है।

किसी को नैक बनाने का वजीफा - Kisi Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay

किसी को नैक बनाने का वजीफा – Kisi Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay

एक नेक इंसान दूसरों की भावना को समझता है और परिवार के सदस्यों की इज्जत का ख्याल रखते हुए अच्छाई का काम करता है। किसी मौलवी से रायमश्विरा लेकर इसे निम्न तरह से पढ़ा जाना चाहिए।

  • अमल के लिए दिया गया एक अहम् आयत है

अल्ल ताअलु अय्या उतुनि मुसिलमीना या खबरा अल मकसूदीना या खयरल मतलुबिना या खयरल महबूबिना युहीबाबुनहुं कहबीवलालहि वल्ल्जिाना आमतु अश्वदु हब्बल लिल्लाह।

  • इस आयत को कोई भी स्त्री या पुरुष नेक बनाए जाने वाले बंदे का नाम लेकर फज्र और मगरीब की नमाज के बाद 21 बार पढ़ सकते हैं। 
  • इसके पहले और बाद में 11-11 बार दरूदे शरीफ को पढ़़़ना जरूरी होता है।
  • इस वजीफे को कम से कम 11 दिनों तक अच्छी तरह से पाकसाफ होकर ही किया जाना चाहिए।

औलाद को नेक बनाने का वजीफा

औलाद को नेक बनाने का वजीफा – Aulad Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay, बिगड़े हुए औलाद मांबाप के लिए सिरदर्द होते हैं। परिवार और समाज में अपनी मनमानियों के कारण दुत्कारे जाते हैं।

लाख समझाने के बावजूद जब वे लोगों के सामने तहजीब और तमीज से पेश नहीं आते हैं तब उनके लिए औलाद को नेक बनाने का वजीफा इस्तेमाल में लाना चाहिए।

औलादें जिद्दी, अनुशासनहीन और झगड़ालू किस्म के हो सकते हैं। सभी के लिए अलगअलग वजीफे बताए गए हैं।  मौलवी से सलाह लेकर निम्न तरीके इस्तेमाल करने चाहिए।

Aulad Ko Naik Banane Ka Wazifa

  • वजीफे को अपनी सुविधानुसार किसी भी दिन पढ़ा जा सकता है, लेकिन समय सुबह 11 बजे तक ही होना चाहिए।
  • साफ चादर बिछाएं और ताजा वजु बनाकर नेक बनाने वाले औलाद को अपने सामने बिठा लें। उसके माथे पर हाथ रखकर सहलते और प्यारदुलार करते हुए उसकी तारीफ करें।
  • उसकी सभी खूबियों को बताएं, मानमर्यादा के बारे में समझाएं और इस्म मुबारक अल शहीदु को 1000 बार पढ़़ें।
  • इसके पहले और बाद मंे 21-21 बार दरूदे शरीफ को भी पढ़ें। अंत में औलाब के सिर पर तीन बार फूंक मारकर मन में ही आल्लाहताला से उसे नेक बनाने की दुआ करें।
  • इस वजीफ को अपनी इच्छानुसार रोजाना तबतक करते रहें जबतक कि औलाद की आदतों में सुधार का अनुभव नहीं हो।
  • इसे बच्चे की मां, बड़ी बहन या दूसरे रिश्तेदार औरतें भी कर सकती हैं, लेकिन उन्हें माहवारी के दौरान इस अमल को नहीं करना चाहिए। 

शौहर को नेक बनाने का वजीफा

शौहर को नेक बनाने का वजीफा – Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay, एक बीवी के लिए उसके बिगड़े हुए शौहर को नेक बनाना काफी मुश्किल काम हो सकता है। कारण ऐसा शौहर अपनी बीवी को केवल ताने मारता है, दुत्कारता है, बातबात पर परिवार में लोगों के सामने जलील करता है.

तलाक देने की धमकी देता है, बल्कि हाथ तक उठा देता है। इस तरह का व्यवहार करने वाले शौहर को उसके दिल में बीवी के प्रति मोहब्बत जगाकर नेक बनाया जा सकता है। उसके तरीके निम्न हैं

Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa

  • यह वजीफा विवाहिता के लिए है। इसलिए उन्हें सबसे पहली हिदायत पाकसाफ होने की दी गई है। उन्हें इसका पालन करते हुइ वजीफे की शुरूआत माहवारी के बाद करनी चाहिए।
  • वजीफे की र्कुआनपाक में बताए गए आयतहा या हक्कु बिहाक्की‘  को 45 दिनों में 50,000 बार पढ़कर पूरा करना है। इस बीच माहवारी के दिनों में कुछ रोज बंद रखना है।
  • सबसे पहले पाकसाफ हो लें। घर में सुकून वाले स्थान पर सुबह की नमाज के बाद वजु बनाएं और 11 बार दरूदे शरीफ पढ़कर इसकी शुरूआत करें।
  • हाथ में काली मिर्च रखकर बताए गए आयत को 1111 बार पढ़ें।
  • फिर दरूदे शरीफ को एक बार फिर से 11 बार पढ़ें और काली मिर्च पर फूंक मारें। अंत में उसे जलती आग में जला डालें।
  • वजीफा पढ़ने के दौरान शौहर की हर पसंदनापसंद का ख्याल रखते हुए उनकी खूब आवभगत करें। कोशिश हो कि अपनी ओर से कोई भूल नहीं होने पाए। ऐसा होने पर तुरंत माफी मांगें।
  • ऐसा करने से शौहर में दो सप्ताह के बाद ही फर्क दिखने लगेगा। शौहर को दीवाना बनाने के इस वजीफे के तर्जुमा के बारे में किसी मौलवी से सलाह अवश्य कर लें। 

बीवी को नेक बनाने की दुआ

बीवी को नेक बनाने की दुआ – Biwi Ko Nek Banane ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay, कुछ औरतों में अपने शौहर के प्रति नेकी की काफी कमी होती है। वे बदचलन तो नहीं होतीं, लेकिन अपने कर्कशा स्वभाव और आचरण के चलते शौहर के नाक में दम किए रहती है।

शौहर को नापसंद करती है और उसके प्रति फरमावरदार नहीं बन पाती हैं। ऐसी बीवी को सुधारने या कहें काबू में लाने के लिए नेक बनाने का वजीफा करना चाहिए। उसके दिल में अपने शौहर के प्रति मोहब्बत पैदा करने का आयत है

या अल्लाहो, या लतिफो या वदूदू।

आयत की इस छोटी से लाईन को पढ़ने से पहले किसी मौलवी से सलाह कर लेना अच्छा होता है। पढ़ने सही तरीका निम्न है

Biwi Ko Nek Banane ki Dua

  • वैसे तो इस वजीफे की शुरूआत किसी भी दिन की जा सकती है, लेकिन समय सुबह 11 बजे तक ही होना चाहिए। ताजा वजु बनाकर प्रतिदिन फज्र की नमाज को 11 बार और इसी तरह से 11 मर्तबा ईशा की नमाज पढ़ने के बाद आयत को 111 बार पढ़ना चाहिए। 
  • आयत को पढ़ने से पहले और अंत में 11-11 बार दरूदे शरीफ भी पढ़ें। फिर अल्लाहताला से दोनों हाथ फैलाकर बीवी के आचारव्यवहार में नेकी का बदलाव लाने की दुआ करें। साथ ही बीवी के दिल में उसके प्रति मोहब्बत मांगें। अगर उसके दिल में किसी और की मोहब्बत है तो उसे भूल जाने की दुआ करें। 
  • इस दुआ के साथ साथ में रखे शक्कर की खुली पुड़िया पर दम करें और उसे बीवी को किसी भी तरह से जरूर .िखलाएं।
  • इस अमल को लगातार 41 दिनों तक करना है। इसका असर दो हफ्ते में ही नजर सकता है। बहुत जल्द ही बीवी में फरमावरदार होने के लक्ष्ण दिखने लगेंगे। 

Har muslim chahata hai ki uske chabhi chahane wale nek raste per chale or niki kare, parantu kai baar aisa ho nahi pata, isliye hum aapko batane ja rahe hai Kisi Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay or Aulad Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay. iske alawa yadi aap ke shohar nek nahi hai to istemal kare Shohar Ko Naik Banane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay. apni biwi ko nek banane ke liye hamare pass hai Biwi Ko Nek Banane ki Dua, Wazifa, Amal, Istikhara, Ilm, Tarika, Upay.

#किसी #को #नैक #बनाने #का #वजीफा #औलाद #शोहर #बीवी #की #दुआ #Kisi #Ko #Naik #Banane #Ka #Wazifa #Dua #Amal #Istikhara #Ilm #Tarika #Upay #Aulad #Shohar #Biwi #Nek #ki

चैन सुकून की दुआ

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

One thought on “किसी को नैक बनाने का वजीफा

  1. Pingback: नशे की आदत छुड़ाने का वजीफा - Wallah

Comments are closed.