मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज 5/5 (9)

मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज

मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज – Mohabbat Mein Kamyabi Ka Taweez, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, दोस्तों कई बार मोहब्बत मई बहुत सी मुस्किले आती है इन मुस्किलो को ख़तम करने हेतु हम आज आपको मोहब्बत में पागल करने का ताबीज और मोहब्बत हासिल करने का ताबीज बता रहे है. इन्हे मोहब्बत पैदा करने का ताबीज भी कहा जाता है.

Mohabbat Mein Kamyabi Ka Taweez

बहुत से लोग प्यार-मोहब्बत को लेकर बहुत परेशान रहते है। इस दुनिया में हर शख्स अपनी ज़िन्दगी मे सच्चा प्यार पाना चाहता है। लेकिन सच्चा प्यार मिलना आज के जमाने में बहुत मुश्किल है।

अक्सर ऐसा होता है कि जिस व्यक्ति से हम सच्चा प्यार करते है, वे हमारे प्यार के मोल को समझ नहीं पाता। वहीं दूसरे धोखेबाज लोग उसे बहुत प्रिय और अपने लगते है। लेकिन यदि आपका प्यार सच्चा है तो अपने प्यार का अहसास कराने के लिए आप मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज की मदद ले सकते है।

मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज - Mohabbat Mein Kamyabi Ka Taweez, Wazifa, Tarika, Dua, Amal

मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज – Mohabbat Mein Kamyabi Ka Taweez, Wazifa, Tarika, Dua, Amal

इस ताबीज की मदद से आपको अपनी मोहब्बत जरूर मिल जाएगी। मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज प्राप्त करने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है। इसके अलावा आप हमारे द्वारा बताए गए तरीके के अनुसार खुद भी ये ताबीज़ बना सकते है।

  • मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज में हम आपको 18 का नक्श बता रहे है। इस नक्श की मदद से आपको आपकी मोहब्बत में कामयाबी अवश्य मिलेगी। मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज के लिए सबसे पहले एक कोरा कागज लें और उसके ऊपर नीचे दिया गया नक्श बना लें।
9 2 7
4 6 8
5 10 13

 

मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज के लिए नक्श के ऊपर 786 लिख दें और नीचे की तरफ अपनी मोहब्बत का नाम लिख दें। इस 18 के नक्श की खासियत ये है कि इसे किसी भी तरफ से जोड़ने पर 18 का अंक ही मिलेगा।

और मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज आपको कुछ दिनों तक अपने पास संभालकर रखना होगा। इसे आप अपने गले में पहन सकते है या फिर अपनी जेब या पर्स में भी रख सकते है। मात्र एक सप्ताह के भीतर आपको मोहब्बत में कामयाबी मिल जाएगी।

मोहब्बत में पागल करने का ताबीज

मोहब्बत में पागल करने का ताबीज – Mohabbat Mein Pagal Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, हर व्यक्ति की यह तमन्ना होती है कि सामने वाला व्यक्ति उसे देखते ही पसंद कर ले और उसकी मोहब्बत में पागल हो जाए। कुछ लोगों की पर्सनालिटी बहुत दमदार होती है और वे किसी भी शख्स को आसानी से आकर्षित कर लेते है। लेकिन कुछ शख्स की शक्ल-सुरत बहुत ज्यादा सुंदर नहीं होती।

उन्हें लगता है कि वे ज़िन्दगी भर अकेले ही रह जाएंगे। लेकिन यदि आप अल्लाह में विश्वास रखते है तो आपकी हर दुआ जरूर कबूल होगी। यदि आप भी चाहते है कि सामने वाला शख्स आपके प्यार में पागल हो जाए तो एक बार मोहब्बत में पागल करने का ताबीज की मदद अवश्य लें।

Mohabbat Mein Pagal Karne Ka Taweez

  • मोहब्बत में पागल करने का ताबीज की मदद से आप अपने प्यार या चाहने वालों को आसानी से अपने वश में कर सकते है। यह ताबीज़ आपको लाल रंग की स्याही से बनाना होगा। मंगलवार और शनिवार को छोड़कर आप हफ्ते में किसी भी दिन यह ताबीज़ बनाकर धारण कर सकते है। चलिए मोहब्बत में पागल करने का ताबीज कैसे बनता है, ये जान लेते है-
373 973 473 563
873 223 273 873

 

एक साफ कागज पर इस ताबीज़ को बनाने के बाद काले कपड़े में इसे लपेटकर अपने दाएं हाथ की भूजा पर बांध लें। इसके बाद जब भी आप उस शख्स के सामने जाएंगे, जिसे आप अपनी मोहब्बत में पागल करना चाहते है, वह आपकी तरफ आकर्षित होने लगेगा। मोहब्बत में पागल करने का ताबीज कोई भी लड़का या लड़की इस्तेमाल कर सकता है।

मोहब्बत हासिल करने का ताबीज

मोहब्बत हासिल करने का ताबीज – Mohabbat Hasil Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, Hindi, Urdu, आजकल के समय में एक बात बेहद आम हो गई है कि गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड और मियां बीवी के रिश्तों के बीच में भी मोहब्बत नहीं है। ऐसे बहुत से लोग है जो बिना प्यार मोहब्बत के ही अपने रिश्ते को चलाए जा रहे है।

लेकिन आपको बता दे कि जिन रिश्तों में प्यार नहीं होता वे रिश्ते ज्यादा दिन तक नहीं चल सकते। फिर भले ही वह रिश्ता पति-पत्नी का क्यों ना हो। ऐसे लोग अपने रिश्ते में प्यार डालने के लिए मोहब्बत हासिल करने का ताबीज का इस्तेमाल कर सकते है।

इस ताबीज़ की मदद से आप अपने बंजर रिश्ते को एक खिलते हुए गुलाब के फूल में तब्दील कर सकते है। चलिए मोहब्बत हासिल करने का ताबीज जान लेते है।

Mohabbat Hasil Karne Ka Taweez

  • मोहब्बत हासिल करने का ताबीज हम जो बताने जा रहे है, उसे मोहब्बत में रोटी का ताबीज भी कहा जाता है। यह ताबीज आपको कागज की बजाय रोटी के टुकड़ो पर बनाना होगा। मोहब्बत हासिल करने का ताबीज बनाने के लिए आपको रोटी के 13 टुकड़े लेने होंगे। इन टुकड़ो पर आपको यह नंबर क्रम से लिखने होंगे- 11,7,19,13,15,8,61,41,22,3,8,5,10

यह कुल 13 नंबर है, जो आपको 13 रोटी के टुकड़ो पर लिखने है। मोहब्बत हासिल करने का ताबीज बनाने के लिए आप हल्टी या फिर खाने वाले रंग का इस्तेमाल कर सकते है। इसके बाद आपको यह रोटी किसी कुत्ते को खिला देनी है।

ध्यान रहें यदि कोई महिला मोहब्बत हासिल करने का ताबीज बना रही है तो वह नर कुत्ते को यह रोटी खिलाएं। और अगर कोई पुरूष यह ताबीज़ बना रहा है तो उसे मादा कुतिया को यह रोटी खिलानी होगी। मोहब्बत पैदा करने का ताबीज का यह वजीफा आपको तीन दिन तक अपनाना होगा।

मोहब्बत पैदा करने का ताबीज

मोहब्बत पैदा करने का ताबीज – Mohabbat Paida Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, Hindi, Urdu, अक्सर लोग हमसे मोहब्बत पैदा करने का ताबीज के बारे में पूछते रहते है। उन्हें लगता है कि एक ताबीज़ बनाकर वह किसी के भी मन में अपने प्रति मोहब्बत पैदा कर सकते है।

लेकिन आपको बता दे सामने वाले व्यक्ति के मन मोहब्बत पैदा करने के लिए आपके मन में भी उसके लिए सच्चा प्यार होना जरूरी है। कुछ लोगमोहब्बत पैदा करने का ताबीज का गलत इस्तेमाल करना चाहते है।

वे लोग केवल शारीरिक संबंध बनाने या फिर किसी से बदला लेने के लिए इन ताबीज़ का इस्तेमाल करते है। ऐसे लोगों को अल्लाह ताला खुद सजा देते है और उन्हें अच्छा सबक सिखाते है।

Mohabbat Paida Karne Ka Taweez

मोहब्बत पैदा करने का ताबीज और अन्य इसी तरह के ताबीज़ इस्लामिक वजीफों और आयतो के जरिए बनाए जाते है, इसीलिए इसका कभी भी गलत इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

ताबीज़ का इस्तेमाल हमेशा जायज मकदस से ही करना चाहिए। साथ ही मोहब्बत पैदा करने का ताबीज बनाने से पहले मौलवी साहब से इजाजत लेना भी जरूरी है। जब भी आप कोई ताबीज़ धारण करें तो उस दरमियान वुज़ू में रहना बहुत जरूरी है।

साथ ही मोहब्बत पैदा करने का ताबीज के इस्तेमाल के दौरान पाँचों वक्त नमाज़ की पाबंदी भी जरूरी होती है। यदि आपने इतना काम कर लिया तो इंशाल्लाह आपको मोहब्बत में कामयाबी और खुशी दोनो मिल जाएगी।

Doston kai baar mohabbat mai kai tarha ki muskile khadi ho jati hai or inhi muskilo ko puri tarha se khatam karne ke liye aaj hum aapko Mohabbat Mein Kamyabi Ka Taweez, Wazifa, Tarika, Dua, Amal or Mohabbat Mein Pagal Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal bata rahe hai. inhe Mohabbat Hasil Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, Hindi, Urdu ya Mohabbat Paida Karne Ka Taweez, Jadu, Wazifa, Tarika, Dua, Amal, Hindi, Urdu bhi kaha jata hai.

#मोहब्बत #में #कामयाबी #का #ताबीज #पागल #करने #हासिल
#पैदा #Mohabbat #Mein #Kamyabi #Ka
#Taweez #Wazifa #Tarika #Dua #Amal
#Pagal #Karne #Hasil #Jadu #Paida

खोया प्यार को हासिल करने की दुआ

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

One thought on “मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज

  1. Pingback: सूरह मरियम का वजीफा - Wallah

Comments are closed.