सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा 5/5 (6)

सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा

सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा – Sautan Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, सौतन किसे अच्छी लगती है? वो आपके शोहर को आपसे दूर ले जाती है, इसलिए आज हम आपको दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा और किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ बता रहे है. इसे प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल भी कहा जाता है.

Sautan Se Peecha Chudane Ka Wazifa

निकाह के बाद एक महिला अपने शौहर की हमसफर बनकर उसके सभी सुख-दुख बांटती है। चाहे कैसी भी परिस्थितियाँ क्यों ना आ जाए, एक अच्छी बीवी अपने शौहर का साथ कभी नहीं छोड़ती।

उसे अपने पति की हर खुशी मंजूर होती है, लेकिन अपने पति का किसी अन्य महिला के करीब जाता देखना उसे बर्दाश्त नहीं होता। कोई भी महिला ये नहीं चाहती कि उसकी ज़िन्दगी में कभी कोई सौतन आए।

सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा - Sautan Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay

सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा – Sautan Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay

इसके बावजदू कई बार पति घर के बाहर या ऑफिस में किसी महिला के चक्कर में फंस जाता है। ऐसे समय पर आप सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते है।

यदि आपका पति भी घर में आपकी सौतन ले आया है और आप अपनी सौतन से छुटकारा पाना चाहती है तो एक बार सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा अवश्य पढें।

  • सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा बहुत ही सरल है। इस वजीफे के आपको 11 दिन तक हर रोज़ करना है। यह वजीफा आप दिन में किसी भी समय कर सकते है, लेकिन ध्यान रखिए अगले 11 दिन तक हर रोज़ आपको उसी समय यह वजीफा करना होगा। सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा के लिए सबसे पहले 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ें। इसके बाद आपको नीचे दिया गया वजीफा 1100 मरतबा पढ़ना है-

अल्लाहुम अला अर्ज़ी ना मिन शर्री बिही नाफिअन

यह वजीफा पढ़ने के बाद अंत में फिर से 11 मरतबा ही दुरूद ए पाक पढ़ें। सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा में अब आपको कोई भी खाने की वस्तु या मिठाई लेकर दम करना है।

वह दम की हुई वस्तु अपने शौहर को खिला दें। 11 दिन तक रोज़ाना सौतन से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा इस्तेमाल करने से आपको सौतन से छुटकारा मिल जाएगा। इसके बाद आपका पति हर समय केवल आपके बारे में ही सोचेगा।

दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा

दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा – Dusri Aurat Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, अक्सर ऐसा होता है कि जिस व्यक्ति से आप प्यार करती होगी, उसकी ज़िन्दगी में कोई अन्य महिला दख्ल देने की कोशिश करती है। अविवाहित और विवाहत दोनों जोड़ो के बीच ऐसा होना एक आम बात है।

कुछ महिलाएं केवल लोगों का घर बर्बाद करने के लिए मियां बीवी के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश करती है।

यदि आप भी अपने पति से बेइंतहा मोहब्बत करते है और आपको लग रहा है कि आपके पति की ज़िन्दगी में कोई दूसरी औरत आ रही है तो दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा का इस्तेमाल कर सकते है।

Dusri Aurat Se Peecha Chudane Ka Wazifa

इस वजीफे के इस्तेमाल से आपके पति की ज़िन्दगी से अन्य सभी महिलाओं की हमेशा के लिए छुट्टी हो जाएगी।

  • जो महिलाएं अपने शौहर से प्यार करती है और अपनी सौतन या दूसरी महिला से छुटकारा पाना चाहती है उन्हें दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा एकांत में रात को सोने से पहले करना है। इस वजीफे के लिए आप सबसे पहले वुज़ू बना लें। अब आपको सबसे पहले 7 बार दुरूद ए पाक पढ़ना होगा। इसके बाद आपको नीचे दिया गया दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा पढ़ना है-

अलीमुल खैबी वाय शहादा हुआलू रहमान इल रहीम

21 बार यह वजीफा पढ़ने के बाद अंत में फिर से वही दुरूद ए पाक 7 बार पढ़ें, जो आपने अव्वल में पढ़ा था। अब आपको दालचीनी लेनी है और उसके ऊपर दम करना है। दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा के लिए आप अगले दिन किसी भी बहाने या खाने में मिलाकर वह दालचीनी अपने पति को खिला दें। दूसरी औरत से पीछा छुड़ाने का वज़ीफ़ा आपको 11 जुमे तक करना होगा।

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल – Premika Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, एक पुरूष चाहता है उसकी ज़िन्दगी में कोई ऐसा शख्स हो जो उसका खुद से भी ज्यादा ध्यान रखें। इसके लिए वह अच्छी से अच्छी लड़की ढूंढने की कोशिश करता है।

लेकिन इसी दौरान कई बार कुछ ऐसी लड़कियाँ पीछे पड़ जाती है, जो हमारे लिए सही नहीं होती। ज़िन्दगी में यदी कोई खराब लड़की आ जाए तो वह जीते जी ज़िन्दगी को जहन्नुम बना देती है।

वहीं कई बार कुछ ऐसी लड़कियां पीछे पड़ जाती है, जिनसे आप चाहते हुए भी पीछा नहीं छुड़ा सकते। इस समस्या से बचने के लिए आप प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है।

Premika Se Peecha Chudane Ka Amal

यदि आपकी ज़िन्दगी में भी कोई ऐसी महिला आ गई है, जिससे आप पीछा छुड़ाना चाहते है तो एक बार प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल का इस्तेमाल कर सकते हैं।

प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल बहुत ही शक्तिशाली है। यह अमल जानने के लिए आप मौलवी साहब या हमसे संपर्क कर सकते है। कई बार ऐसा भी होता है कि मियां बीवी एक की सुकून भरी ज़िन्दगी में कोई महिला आ जाती है।

ऐसे में पति को उसके चंगुल में फंसने से रोकने के लिए भी महिलाएं प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल कर सकती है। ध्यान रहें प्रेमिका से पीछा छुड़ाने का अमल हमेशा जायज मकसद के लिए करना चाहिए और इसके करने से पहले मौलवी जी से इजाजत लेना भी जरूरी है।

किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ

किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ – Kisi Ladki Se Chutkara Pane Ki Dua, Amal, Wazifa, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay, यदि आप भी किसी ऐसी लड़की से परेशान है, जिसके आपकी ज़िन्दगी में आतंक मचा रखा है तो इस वजीफे से आपकी सारी समस्याएं हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

आज के समय में फ्रॉड और गलत काम बहुत अधिक बढ़ गए है। कुछ लड़कियां भोले-भाले लड़को को फंसाकर बाद में उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश करती है।

इसके अलावा कई बार लड़कियां लड़को पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें फंसाने की कोशिश भी करती है। ऐसी लड़कियों से बचने के लि आप किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ कर सकते है।

Kisi Ladki Se Chutkara Pane Ki Dua

  • यदि आप किसी महिला से सच्चा प्रेम करते है, लेकिन कोई अन्य लड़की या औरत आपकी ज़िन्दगी बर्बाद करने की कोशिश कर रही है तो एक बार हमारे द्वारा बताई जा रही किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ अवश्य करें। यह दुआ करते समय आपको बिल्कुल पाक रहना होगा। सबसे पहले किसी तन्हा स्थान पर चादर बिछाकर बैठ जाएं। अपने सामने उस महिला की तस्वीर रख लें, जिससे आप छुटकारा पाना चाहते है। अब आपको किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ 100 बार पढ़नी है-

यावमा इतनी यास अल दुरून वा कालाल जर्राहतिन अरजू लिल अमालहुम

यह दुआ पढ़ने के बाद आपको महिला की तस्वीर लेनी है और एक काले कपड़े में थोड़े से इत्र और काली मिर्च डालकर किसी कब्रिस्तान में रखनी होगी। किसी लड़की से छुटकारा पाने की दुआ आप मंगलवार या शनिवार छोड़कर किसी भी दिन कर सकते है।

Sautan shadishuda zindki ko kharab kar deti hai, uske pyar ke chakkar mai shohar sab kuch bhul ke uska diwana ho jata hai. shohar wo he karta hai jaise wo bolti hai or ghar ki usko koi fikr nahi rahati, isliye aaj hum aapko Sautan Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay or Dusri Aurat Se Peecha Chudane Ka Wazifa, Dua, Amal, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay bata rahe hai. iske alawa hum aaj aapko Premika Se Peecha Chudane Ka Amal, Wazifa, Dua, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay or Kisi Ladki Se Chutkara Pane Ki Dua, Amal, Wazifa, Istikhara, Taweez, Tarika, Upay bhi batayege.

#सौतन #से #पीछा #छुड़ाने #का #वज़ीफ़ा #दूसरी
#औरत #प्रेमिका #अमल #किसी #लड़की #छुटकारा
#पाने #की #दुआ #Sautan #Se #Peecha
#Chudane #Ka #Wazifa #Dua
#Amal #Istikhara #Taweez
#Tarika #Upay #Dusri #Aurat
#Premika #Kisi #Ladki #Chutkara
#Pane #Ki

नाजायज रिश्ते को खत्म करने का वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Wallah.