खोया प्यार को हासिल करने की दुआ 5/5 (6)

खोया प्यार को हासिल करने की दुआ

खोया प्यार को हासिल करने की दुआ – Khoya Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal, प्यार खुदा की दी हुए सबसे खूबसूरत नेमत है, यदि आप का प्यार बिछुड़ गया है तो आज हम आपके लिए लाये है बिछड़े हुए प्यार से वापिस मिलने की दुआ और खोया हुआ प्यार वापस पाने की दुआ. इस दुआ को खोई हुई मोहबत को ढूंढने की दुआ भी कहते है

Khoya Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua

ऐसी मान्यता है कि प्यार के लिए लड़का और लड़की की जोड़ियां ईश्वर, अल्लाह या गाॅड ही तय करते हैं। उनमें बेशुमार मोहब्बत के जज्वात भर देते हैं। फिर भी उनके बीच बेइंतहा मोहब्बत खुशनसीबों को ही मिल पाता है।

कई बार प्यार सामाजिक-पारिवारिक बंदिशों के चलते मिलकर भी बिछुड़ जाता है, तो कुछ प्यार आकस्मिक हादसों, गलतफहमियों या नादानियांे  की वजह से खो जाते हैं।

खोया प्यार को हासिल करने की दुआ - Khoya Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal

खोया प्यार को हासिल करने की दुआ – Khoya Pyar Ko Hasil Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal

उन्हें दोबारा पाने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है। अब अगर प्यार किसी वजह से खो जाए, तो उसे र्कुआन की आयातें के जरिए अल्लाह की इबादत कर फिर से हासिल किया जा सकता है।

खोया प्यार जिस स्थिति में हो उसे दुआ की बदौलत आसानी से तलाशी और हासिल की जा सकती है। उसके लिए ताकतवर वजीफा ‘‘ वा रसाल अलैहिम तैरान अबाबिलला’’ को नमाज अदा करने के नियमों के साथ लगातार 45 दिनों तक पढ़ना चाहिए।

  • इस दुआ को प्रेमी या प्रेमिका दोनों में से कोई भी सुबह फजर की नमाज के बाद कर सकते हैं। सुबह नौ बजे से पहले घर के किसी सुकून वाले जगह में पाक-साफ चादर बिछाकर इत्मीनान से वुजू बना लें।
  • जेहन में अपने महबूब या महबूबा का तस्सबुर करें। फिर दरूद-ए-शरीफ सात बार पढ़ें।
  • उसके बाद ऊपर बताए गए आयत को 40 मरतबा पढ़ें। अंत में दरूद शरीफ फिर से सात बर पढ़ें।
  • अपने दोनों हाथ ऊपर उठाकर अल्लाह से दुआ करें कि अपकी मोहब्बत फिर से मिल जाए। उस दौरान अपने दिल और दिमाग को अपने माशूक या माशुका की तरफ बनाए रखें।

बिछुड़े हुए प्यार से वापिस मिलने की दुआ

बिछुड़े हुए प्यार से वापिस मिलने की दुआ – Bichde Hue Pyar Se Wapas Milne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal, प्यार के बिछुड़ने के जो भी वजह रहे हों, उसे अल्लाह से दुआओं से वापिस पाया जा सकता है। इसके लिए दो ताकतवर वजीफे बताए गए हैं। वे हैं-

‘‘आलम तारा कैफा रब्बुका बिअसहाबि अल-फील’’ और ‘‘अल्लाहुम्मा जानी महबूबिन फि मिलती बिहक्की या बुद्दुहो बुद्दुहो।’

इन्हंे मौलवी द्वारा बताए गए तरीकों से लगातार 40 दिनों तक पढ़ने पर हताश और निराश प्रेमियों को काफी मदद मिल सकती है। इससे अगर महबूबा के दिल में महबूब के मोहब्बत के प्रति किसी भी तरह की गलतफहमी को खत्म किया जा सकता है,

Bichde Hue Pyar Se Wapas Milne Ki Dua

तो महबूब के दिल में प्यार की अलख  फिर से जलाई जा सकती है। इन दुआओं का असर सीधे अल्लाह ताल के दरबार में पहुंचती है और नए मोहब्बत भरे रिश्ते कायम करने की मुश्किल भरी तमाम राहें आसान हो जाती हैं।

  • बताए गए नियमों को अपनाते हुए किसी भी दिन इसकी शुरूआत की जा सकती है, किंतु समय सबेर नौ बजे तक का ही होना चाहिए।
  • वजीफे को 40 बार पढ़ने से पहले और अंत में सात-सात मरतबा दुरूद शरीफ पढ़ें।
  • अंत में अल्लाह से पूरी शिद्दत के साथ दुआ मांगे और वापस मिली मोहब्बत की हर कीमत पर हिफाजत करने की सौगंध लें।

खोया हुआ प्यार वापस पाने की दुआ

खोया हुआ प्यार वापस पाने की दुआ – Khoya Hua Pyar Wapas Pane Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal, कई बार व्यस्त जीवन की आपाधापी में शौहर और बीवी के बीच का प्यार गुम हो जाता है। उनके दिल में एक-दूसरे के प्रति शिकायतें और तानें इस कदर भर जाते हैं कि वे खुद को प्यार की सुखद अनुभूतियों से बेहद दूर महसूस करते हैं।

हालांकि उनकी दिली तमन्ना होती है कि उन्हें खोया हुआ प्यार फिर से वापस मिल जाए। पास-पास रहकर भी प्यार की यह गुमशुदगी उनको बर्दाश्त नहीं होती। उनका दिल भीतर-ही-भीतर सुलगता-जलता रहता है। इस समस्या का निदान अल्लाह की इबादत में दिया गया है।

र्कुआन-ए-पाक में वर्णित आयत ‘‘अलजावाज मिनि मइ वहिद उहिबा’’ से दुआ करनी चाहिए। इसके अतिरिक्त एक और ताकतवर दुआ है- नाद-ऐ-अली अय्याम मजहरील, जेजेबी ताजिद हु अवनलाक फिनवा, इबि कुल्लू हमीनव्वा ग़मीं स्यांजलि, बी रहमतिका या अल्लाह वबी नबूवतीक। या मुहम्मद वबी विल अयातिक या अलिययु अलिययु अल।  इस दुआ की अमल के साथ एक टोटका भी किया जाना चाहिए।

Khoya Hua Pyar Wapas Pane Ki Dua

  • शौहर या बीवी एक-दूसरे को बताए बगैर किसी भी दिन फजर की नमाज के बाद इस अमल को कर सकते हैं।
  • सुकून वाली जगह पर बुजू बनाने के साथ-साथ एक ग्लास पानी में दो चम्मच चीनी डालकर रख लें। फिर दुरूद शरीफ के 7 बार पढ़ें।
  • उसके बाद 45 मरतबा आयत को पढ़ें। फिर सुराह युसुफ की आयत30 के छोट से हिस्से को बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ने के बाद पढ़ें। अंत में फिर से सात बार दुरूद शरीफ पढ़ने के बाद ग्लास में रखे पानी पर दम करें। इस दौरान अपने जीवनसाथी का तस्सबुर अवश्य करें।
  • ग्लास का आधा मीठा पानी जीवनसाथी को पिलाने के बाद बाकी बचा पानी खुद पी लें। इसकी कोई निश्चित मियाद नहीं दी गई है, लेकिन दुआ को लगातार 45 दिनो तक अवश्य करना चाहिए। चाहें तो दोनों आयतों को पढ़ सकते हैं।
  • इंशा अल्लाह की मेहरबानी से दो हफ्ते से असर दिखना शुरू हो जाएगा और जीवनसाथी के व्यवहार से आपसी मोहब्बत महसूस कर पाएंगे।

खोई हुई मोहब्बत को ढूंढने की दुआ

खोई हुई मोहब्बत को ढूंढने की दुआ – Khoi Hui Mohabbat Ko Dhundne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Upay, Amal, कुदरती देन प्यार-मोहब्बत की भावना कब लुप्त हो जाए, या कहें कोई पसंद कब नापसंदगी और इच्छा अनिच्छा मंे बदल जाए, सब अल्लाह की मर्जी पर निर्भर करता है।

दिल में मोहब्बत की आत्मीय भावना एक झटके के साथ दिल और दिमाग के कोने में ही खो जाती है। ऐसे में उसे ढूंढने के लिए मोहब्बत डालने की दुआ का अमल करना एक कारगर उपाय हो सकता है।

खोई हुई मोहब्बत का ढ़ूंढने का अर्थ महबूबा या महबूब के दिल में माकूल जगह ढूंढने से है। इसके लिए निम्नलिखित उपाए दिए गए हैं, जिन्हें र्कुआन के एक ताकतवार आयत को पढ़कर पूरे किए जा सकते हैं। आयत है-

Khoi Hui Mohabbat Ko Dhundne Ki Dua

वा अल लाफा बैना कुलु बिहिम लाउ इन्फक्ता मा फिल अरधी, जा मिआम मा अल लाफ्ता कुलु बिहिम वाला किन्नल, लाहा लफा बिना हम वा इन्नाहु अजीजुं हकीम।

  • जुम्मे की नमाज के बाद शुरू कर इस आयत को कम से कम 11 दिन या 21 दिनों तक पढ़कर दुआ करनी चाहिए। इस दौरान महबूब या महबूबा की तस्सबुर करें।
  • इसके पहले और अंत में दुरूद शरीफ 11-11 बार अवश्य पढ़ें। इसके बीच में ही 300 मरतबा यावदूदू या रउफू या रहीमनमो भी पढ़ें।
  • अंत में रूआंसी आवाज में अल्लाह से मोहब्बत ढ़ूंढने के लिए दुआ करें।
  • प्रेमिका इसे महावारी खत्म होने के बाद करें।

#खोया #प्यार #को #हासिल #करने #की #दुआ
#बिछड़े #हुए #से #वापिस #मिलने #खोया #हुआ
#वापस #पाने #खोई #हुई #मोहबत #को #ढूंढने
#Khoya #Pyar #Ko #Hasil
#Karne #Ki #Dua #Tarika
#Wazifa #Upay #Amal #Bichde
#Hue #Pyar #Se #Wapas #Milne
#Khoya #Hua #Pane #Khoi #Hui
#Mohabbat #Ko #Dhundne

किसी के दिल में मोहब्बत डालने का वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

One thought on “खोया प्यार को हासिल करने की दुआ

  1. Pingback: मोहब्बत में कामयाबी का ताबीज - Wallah

Comments are closed.