हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा 5/5 (5)

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा – Har Mushkilat Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal, ज़िन्द्की मुस्किलो से भरी हुए है और रोज़ रोज़ हमको नयी नयी मुस्किलो का सामना करना पड़ता है. इसलिए आज हम आपको तीन मुस्किलो से बचने के उपाय बतायेगे। पहला है सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा दूसरा है औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा और तीसरा है सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए

Har Mushkilat Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa

ज़िन्दगी में जब भी आपके सामने कोई मुश्किल आए तो आप हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा पढ़ सकते है। इस्लाम की पवित्र पुस्तक कुरान ए पाक की पहली सूरह है सूरह फातिहा। यह सूरह बेहद ही चमत्कारी है। इसमें अल्लाह के पाँच खूबसूरत नाम का ज़िक्र है, जिन्हें पढ़ने से दिल को बेहद ही सुकून मिलता है।

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा - Har Mushkilat Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा – Har Mushkilat Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal

इस दुनिया में हर इंसान की ज़िन्दगी में मुसीबते जरूर आती है। अल्लाह के नेक बंदे आसानी से इन मुसीबतो का सामना कर लेते है। लेकिन कई बार कुछ ऐसी परेशानियां भी आ जाती है, जिन्हें दूर करना आसान नहीं होता।ऐसी परेशानियों से निजात पाने के लिए आप हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा पढ़ सकते है। इसे पढ़ने से आपकी ज़िन्दगी में आने वाली सभी परेशानियां दूर हो जाएगी।

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा के लिए आपको रोज़ाना पाँचों वक्त की नमाज पढ़नी होगी। इसके साथ ही आपको अधिक से अधिक समय वुज़ू में रहना है। हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा में कुल सात आयते हैं। यह वजीफा आपको इंशा की नमाज के बाद 41 मरतबा पढ़ना है। चलिए हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा जान लेते हैं-

  1. अल्हम दलिल्लहि रब्बिल आलामीन
  2. अर रहीमा निर्रहीम
  3. मालिकि अव यौमिद्दीन
  4. इय्याक न अबुदु वा इय्याका नस्तईन
  5. इहदिनस् सिरातल इल्ली उस्तक़ीम
  6. सिरातल लज़ीना अन अयाता अलय हिम
  7. गैरिल मग़रूबी अलय हिम् व लद लीन

हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा पढ़ने से पहले और बाद में 11 बार दुरूद ए पाक अवश्य पढ़े। दुरूद ए पाक पढ़ने से वजीफा ज्यादा मजबूत हो जाता है और इसका असर भी जल्दी होता है।

सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा

सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा – Surah Fatiha Ka Mohabbat Ka Wazifa, Dua, Amal, यह जीवन का सफर बहुत लंबा है और इसे काटने के लिए हमे एक जीवनसाथी की जरूरत पड़ती है। ऐसे में जिस शख्स से हम मोहब्बत करते है, यदि उसके साथ इस जीवन का आनन्द लिया जाए तो इसका मजा कई गुना बढ़ जाता है।

लेकिन यह दुनिया बहुत ही जालिम है। इस दुनिया में दो सच्चे प्यार करने वाले आशिकों का मिलना बहुत मुश्किल है। लेकिन यदि आप किसी से सच्चा प्रेम करते है तो दुनिया की कोई ताकत आपको अलग नहीं कर सकती है।

अपने मोहब्बत के रिश्ते को मजबूत करने के लिए आप सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा पढ़ सकते है।

Surah Fatiha Ka Mohabbat Ka Wazifa

  • यदि आप किसी से सच्चे दिल से मोहब्बत करते है और उसे अपना बनाना चाहते है तो यह सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा अपना सकते है। इसके लिए आपको रात 11 बजे हमारे द्वारा बताया गया यह अमल करना है। सबसे पहले वूज़ू बना ले और अपन सामने अपनी मोहब्बत की तस्वीर रख लें। इसके बाद आपको 41 बार सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा पढ़ना है।

यह वजीफा पढ़ने के बाद आपको थोड़े सा पानी लेकर दम करना है। उस पानी में से तीन घूंट पी ले और कुछ बूंदे लड़की की तस्वीर पर डाल दें। अब वह तस्वीर रात भर अपने तकिए के नीचे रखकर सो जाए।सूरह फातिहा का मोहब्बत का वजीफा पर आपको 21 दिनों तक अमल करना है।

औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा

औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा – Aulad Hone Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal शादी के बाद एक दंपत्ति की जिन्दगी में औलाद का सुख सबसे बड़ा सुख होता है। निकाह के कुछ समय के बाद हर मियां बीवी चाहते है कि उनके घर में भी बच्चों की आवाज़ गुंजे।

लेकिन कई बार लाख कोशिश करने के बाद मियां बीवी को सफलता नहीं मिल पाती। यदि शादी के कई साल बाद भी पति-पत्नी को औलाद सुख की प्राप्ती ना हो तो उन्हें लोगों के ताने सुनने पड़ते है।

इसके अलावा समाज में महिलाओं को बांझ का दर्जा दे दिया जाता है। यदि आप भी औलाद का सुख पाना चाहते है और समाज में अपनी बदनामी से बचना चाहते है तो एक बार औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा का इस्तेमाल करें।

Aulad Hone Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa

  • औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा मियां बीवी को साथ में बैठकर पढ़ना है। यह वजीफा पढ़ने के साथ पाँचों वक्त नमाज की पाबंदी करनी होगी। आप दिन में किसी भी वक्त की नमाज के बाद औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा पढ़ सकते है। यह वजीफा आपको बिस्मिल्लाह शरीफ के साथ पढ़ना होगा। पहले 41 बार बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़े और फिर औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफाभी 41 मरतबा ही पढ़े।

औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा मियां बीवी को 21 दिन तक पढ़ना है। रोज़ाना वजीफा पढ़ने के बाद अल्लाह से अपने गुनाहों की माफी मांगे और साथ ही जल्द एक औलाद होने के की दुआ करें।

ध्यान रहें, 21 दिन तक औलाद होने के लिए सूरह फातिहा का वजीफा पढ़ने के दौरान आपको शारीरिक संबंध नहीं बनाने है। वजीफा पूरा होने के बाद ही मियां बीवी को हमबिस्तर होना है।

सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए

सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए – surah Fatiha Ka Wazifa Shadi Ke Liye, अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लोग अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान रहते है। हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी शादी उसकी पसंद के लड़के या लड़की से हो।

लेकिन मोहब्बत की शादी बहुत कम लोगों को ही नसीब होती है। यदि आप भी किसी से मोहब्बत करते है और उससे शादी करना चाहते है तो सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए अपना सकते है।

इसके अलावा जिन लोगों की शादी नहीं हो पा रही है या फिर उनकी उम्र अधिक हो गई है और उनके रिश्ते आने बंद हो गए है, वे लोग भी सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए का इस्तेमाल कर सकते है।

surah Fatiha Ka Wazifa Shadi Ke Liye

  • सूरह फातिहा पढ़ने से आपकी ज़िन्दगी बहुत सरल बन जाएगी। इसे रोज़ाना पढ़ने से आप देखेंगे कि आपकी ज़िन्दगी में एक के बाद एक खुशियाँ आनी शुरू हो जाएगी। सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए आपको रोज़ाना यह वजीफा कम से 41 बार पढ़ना होगा। इसे पढ़ने के दौरान आपको बिल्कुल पाक रहना है।

जब तक आप सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए पढ़े, तब तक रोज़ाना कुछ नेक काम जरूर करें, कुछ जरूरतमंदो की मदद करें और 41 दिन तक कम से कम 11 भूखों को रोज़ाना खाना खिलाएं।

सूरह फातिहा का वजीफा शादी के लिए पढ़ने के बाद आपको अल्लाह से जल्द शादी होने की दुआ भी करनी है। इसके अलावा यदि आपको कोई परेशानी है तो सूरह फातिहा के अन्य वजीफे जानने के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

Mauskile har insaan ki zindki mai aati hai, or to or roz roz hame nayi nayi musibato ka samna karna padta hai. isliye aaj hum aapko char musibato se bachne ke upay batayege. pahala hai Har Mushkilat Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal, dusra hai Surah Fatiha Ka Mohabbat Ka Wazifa, Dua, Amal, Teesra hai Aulad Hone Ke Liye Surah Fatiha Ka Wazifa, Dua, Amal or last hai surah Fatiha Ka Wazifa Shadi Ke Liye.

#हर #मुश्किलात # के #लिए #सूरह #फातिहा #का #वजीफा
#मोहब्बत #औलाद #होने #के #लिए #शादी #Har #Mushkilat
#Ke #Liye #Surah #Fatiha #Ka #Wazifa
#Dua #Amal #Mohabbat #Aulad #Hone #Ke
#Liye #Shadi

किसी को अपनी तरफ मेल करने का वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

3 thoughts on “हर मुश्किलात के लिए सूरह फातिहा का वजीफा

  1. Pingback: वीजा लगने का वजीफा - Wallah

  2. Pingback: वालिदैन को मनाने का वजीफा - Wallah

  3. Pingback: Dua To Get Rid of Family Problems - Wallah

Comments are closed.