दूसरी शादी के लिए वजीफा 5/5 (7)

दूसरी शादी के लिए वजीफा

दूसरी शादी के लिए वजीफा – Dusri Shadi Ke Liye Wazifa, Dua, Amal, हमारे मे अक्सर देखा गया है की तलाक़ होने के बाद अच्छे रिश्ते कम ही मिलते है इसलिए आज हम आपको तलाक के बाद दूसरी शादी होने का वजीफा और दूसरी शादी जल्दी करने की दुआ बता रहे है. हम आज आपको शौहर को दूसरी शादी से रोकने का वजीफा भी बता रहे है

Dusri Shadi Ke Liye Wazifa

बाज़ औकात लड़का या लड़की दोनों में से किसी के भी रिश्ते खराब हो गए हैं।और उनका तलाक हो गया आपस में।और दोनों दूसरी शादी की ख्वाइश मंद है तो उन लोगों के लिए यह बहुत ही पावरफुल वजीफा है।यह वजीफा हंड्रेड परसेंट पावरफुल है।

आपको वजीफे के लिए आपको,वजीफे की चंद शर्तों को मानना होगा।जैसा कि आपको पांच वक्त की नमाज वजीफे के साथ पाबंदियों के साथ पढ़ना है।फर्को में ना पड़े और लोगो से जब भी मिले।हम कलाम के साथ मिले सलाम को कायम रखें यह नहीं देखिए कि कौन छोटा है कौन बड़ा सलाम में अपना पहला कदम बढ़ाए।

दूसरी शादी के लिए वजीफा - Dusri Shadi Ke Liye Wazifa, Dua, Amal

दूसरी शादी के लिए वजीफा – Dusri Shadi Ke Liye Wazifa, Dua, Amal

यह वजीफे करने की शर्त है। वजीफा लड़का और लड़की दोनों ही कर सकते हैं।अगर लड़के का तलाक हो गया तो लड़का भी कर सकता या लड़की का तलाक होगा तो लड़की भी कर सकती है।दूसरी जगह शादी होने के लिए।अल्लाह ने चाहा तो दूसरी शादी भी हो जाएगी बेहतर तरीकों से।

यह वजीफा आपको रोजाना मुकमल 41 दिनों तक करना है।बिना नागा करें और औरतों से दरख्वास्त है कि अपने नागे के दिनों को छोड़कर आगे से वजीफे को शुरू करें।क्योंकि यह वजीफा आपको नापाक हालत में नहीं करना है।वजीफे के लिए आपको अल्लाह ताला के कलाम मुबारक को 2400बार पढ़ना है।

या मोइदो अल्लाह ताला का खूबसूरत नाम है।जिसके करम से आपको इंशाल्लाह जरूर कामयाबी हासिल होगी।दूसरी शादी के लिए वजीफा बहुत ही कामयाब होगा इंशाल्लाह और वजीफे की चंद शर्तों को जरूर कायम रखें।

दूसरी शादी जल्दी करने की दुआ

दूसरी शादी जल्दी करने की दुआ – Dusri Shadi Jaldi Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal, अगर किसी वजह से पहली शादी कामयाब नहीं हो रही है।तो आप इस वजीफे को कर सकते हैं।यह वजीफा दूसरी शादी जल्दी करने के लिए बहुत ही लाजवाब और आसान है।अगर किसी वजह से पहली शादी नाकाम हो गई है,या फिर दोनों में से किसी एक का इंतकाल हो गया है फौत हो गए हैं या तलाक हो गए हैं किसी वजह से तो यह वजीफा बहुत ही बेहतर है दूसरी शादी के लिए।

और यदि दूसरी शादी होने में मुश्किलें आ रही हैं,दूसरी शादी होने में वह सारी मुश्किल दूर जाएगी जो भी परेशानियां हैं।दूसरी शादी के लिए रिश्ता नहीं आ रहा है तो वह भी परेशानी आपकी जल्द ही दूर हो जाएगी। रिश्ते आने जल्दी ही शुरू हो जाएंगे।

Dusri Shadi Jaldi Karne Ki Dua

अल्लाह ने चाहा तो जल्द ही वजीफे के बीच में ही रिश्ते आने शुरू हो जाएंगे।जब भी आप अपने घर का सारा काम कर चुके हो।रात को सबसे बात वगैरह कर चुके हो।और जब आप सोने के लिए बिस्तर पर जाए तभी आपको यह वजीफा करना है।

किसी से भी बात मत करिएगा। वजीफे के लिए तीन बार सबसे पहले दरूद शरीफ पढ़िए अव्वल आखिर।आपको अल्लाह ताला का शिफती नाम या वाजदो को 1440 बार पढ़ना है फिर आपको बिना किसी से बात करें सीधी तरह सीधे सिरहाने पर मुंह कर सो जाना है।

इंशाल्लाह अगर अल्लाह ने चाहा तो दूसरे दिन भी शादी की खबर सुन सकते हैं। दूसरे ही दिन आपको इस वजीफे की कामयाबी मिल सकती है। इस वजीफे से इंशा अल्लाह बेहतर जगह रिश्ता होगा।

शौहर को दूसरी शादी से रोकने का वजीफा

शौहर को दूसरी शादी से रोकने का वजीफा – Shohar Ko Dusri Shadi Se Rokne Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, अक्सर मियां बीवी का झगड़ा जब होना शुरू हो जाता है।शौहर बीवी से झगड़े के वक्त इस तरह के खयालात को जाहिर करता है।शौहर का मिजाज काफी गर्म होता है।ऐसे हालात में अक्सर तरह-तरह के झगड़े होते रहते हैं और यह झगड़े इतना बढ़ जाते हैं।

कि शौहर कहे देते है कि तुम मेरे लायक नहीं हो,तुमसे मेरी नहीं बनती, मैं तुमको नहीं रख सकता, मैं तुम को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकता मार कुटाई होती है।और ससुराल से निकाल दिया जाता है और शौहर यह कहता है मैं शादी कर लूंगा दूसरी।इस तरह के कुछ हालात बहुत बुरी तरह से पैदा हो जाते हैं।

और आप अगर इन हालातों से बचना चाहते हैं।कि आपका शौहर किसी दूसरी औरत के जाल में ना फंसे तो इस वजीफे को जरूर करें।और जो शौहर दूसरी शादी की बात किया करते थे।इस वजीफे के बाद उनको दूसरी औरत का ख्याल तक नहीं आएगा।

Shohar Ko Dusri Shadi Se Rokne Ka Wazifa

दूसरी शादी करने की कोई भी ख्वाहिश नहीं बढ़ेगी उनका ज़हन बदल जाएगा साफ हो जाएगा इस वजीफे के बाद।3 से 4 दिन में ही वजीफे का असर होगा।वजीफे के लिए आपको बाद नमाज ईशा के दो रकात नफिल फरिज़ और दो नफिल हमारा नबी ए पाक सल्लल्लाहो ताला वसल्लम के नाम से पढ़नी है।

और एक सौ एक बार या अल्लाह के इस्म मुबारक हो पढ़ना है।इस वजीफे के असर से आपके शौहर का दिमाग पूरा पाक हो जाएगा।किसी भी तरह का दूसरी औरतों के लिए शादी के लिए कोई भी खयालात दोबारा नहीं आएगा।

तलाक के बाद दूसरी शादी होने का वजीफा

तलाक के बाद दूसरी शादी होने का वजीफा – Talaq Ke Baad Dusri Shadi Hone Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal, मर्दों के लिए तो तलाक के बाद दूसरी शादी होने में कोई मुश्किल हाल नहीं होती।लेकिन औरत के लिए ये बड़ी परेशानियों का सबब बन जाता है।जब वह तलाक होकर अपने घर जाती हैं तो उनके घरवाले तो अपना लेते लेकिन घर परिवार में रहने वाली औरतें ताना दिया करती हैं जैसे भाई की बीवी वगैरा।

वह कई बार अपने घर पर नहीं रहतीं और दूसरों के घर की छत के नीचे अपना सर छुपा कर रहतीं हैं।एक नहीं कई मुश्किलें उसकी हाले जिंदगी को बयां करती रहती है।

अल्लाह ना करे किसी को इस तरह हर दिन देखने की नौबत आए।आप उन औरतों का अंदाजा नहीं लगा सकते जो इन परेशानियों से गुजरती है।तलाक आफता की जिंदगी बड़ी परेशानियों से गुजरती हैं।ताने के साथ बेशुमार परेशानियां भी दी जाती है।

Talaq Ke Baad Dusri Shadi Hone Ka Wazifa

वजीफा चाहे तो लड़की खुद भी कर सकती है या उसके वालिद भी कर सकते हैं।वजीफे के लिए आपको बाद नमाज़ फजर की आपको दो बार सुरे यासीन पढ़ना है।आप सुरे यासीन किसी भी तरह से पढ़ सकते हैं किताब में देखकर या फिर याद हो तो वैसे ही पढ़ लीजिए।

उसके बाद अल्लाह ताला के इस्म मुबारक को 1100 सौ बार पढ़ना है اَمعيّلُ अल्लाह ताला से उम्मीदों के साथ और कामिल यकीन के साथ इस वजीफे को41 दिनों तक लगातार करते रहना है।

जब आप नमाज ईशा से फारिक हो जाए तो पांच सौ मर्तबा कोई भी दरूद चाहे दरूदे इब्राहिम या कोई भी छोटा दरूद शरीफ रोजाना पढ़ लिया करिए।अपने हक में दुआ करें इंशा अल्लाह अल्लाह ताला बेहतर से बेहतरीन करेंगे।

Akasar samaz mai dekha gaya hai ki yadi kisi ka talaq ho jaye to uski dusri shadi mai dikkate aati hai or jaldi se shadi nahi hoti. Isliye aaj hum lekar hazir hue hai Dusri Shadi Ke Liye Wazifa, Dua, Amal or Dusri Shadi Jaldi Karne Ki Dua, Tarika, Wazifa, Amal. Ise Talaq Ke Baad Dusri Shadi Hone Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal bhi kaha jata hai. Iske alawa yadi aap apne shohar ko dusri shadi karne se rokna chahati ho to uske liye bhi hum laye hai Shohar Ko Dusri Shadi Se Rokne Ka Wazifa, Dua, Tarika, Amal.

#दूसरी #शादी #के #लिए #वजीफा #जल्दी #करने #की #दुआ
#शौहर #को #से #रोकने #का #तलाक #बाद #होने #Dusri
#Shadi #Ke #Liye #Wazifa #Dua
#Amal #Jaldi #Karne #Ki #Shohar
#Ko #Se #Rokne #Ka #Talaq #Ke
#Baad #Hone

अच्छे रिश्ते के लिए वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

2 thoughts on “दूसरी शादी के लिए वजीफा

  1. Pingback: पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा - Wallah

  2. Pingback: शादी के लिए इस्तिखारा की दुआ - Wallah

Comments are closed.