पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा 5/5 (7)

पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा

पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा – Pasand Ki Shadi Ke Liye Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu, दोस्तों हर इंसांन चाहे वो लड़की हो या लड़का सब अपने पसंद की शादी करना चाहते है, इसलिए हम आज आपको शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा और मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे के बारे मे बतायेगे। इसके अलावा आज हम आपको शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने के बारे मे भी बतायेगे

Pasand Ki Shadi Ke Liye Istikhara

क्या आप भी अपनी पसंद के लड़के या लड़की से शादी करना चाहते है? और क्या आपकी शादी में किसी प्रकार की कठिनाइयां आ रही है? क्या आप जिससे प्यार करते है, वह किसी अन्य व्यक्ति से प्यार करता है? इन सब परेशानियों को दूर करने के लिए आप पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा कर सकते है।

पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा - Pasand Ki Shadi Ke Liye Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu

पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा – Pasand Ki Shadi Ke Liye Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu

जब भी किसी काम में दिक्कत या परेशानी आए तो इस्तिखारा की मदद ली जा सकती है। इस्तीखारा करने से हमारी अड़चनें दूर हो जाती है और आगे का रास्ता बिल्कुल साफ हो जाता है। यदि आप किसी से बेइंतहा मोहब्बत करते है और आप उससे शादी करना चाहते है तो आप पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा की मदद ले सकते है।

  • पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा बहुत ही शक्तिशाली वजीफा है। यह वजीफा आपको किसी साफ कमरे में तन्हा होकर करना है। पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा शुरू करने से पहले वुज़ू बना लें और पाक कपड़े पहन लें। अब सबसे पहले 11 मरतबा दुरूद ए पाक पढ़े। इसके बाद आपको पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा पढ़ना है-

बिस्मिल्लाह ही वासी ऊजल्ला आला लुहू

यह इस्तिखारा आपको 300 मरतबा पढ़ना है। इसे पढ़ने के दौरान आपको उस शख्स का ख्याल अपने दिमाग में रखना है, जिससे आप शादी करना चाहते है। पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा पढ़ने के बाद फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़े।

अब आपको अपने दोनों हाथों की हथेलियों पर दम करना है और उसे अपने पूरे चेहरे पर फेरना है। पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा आपको हर रोज़ करना है, जब तक आपकी शादी पक्की नहीं हो जाती।

शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा

शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा – Shadi K Liye Kisi Ko Manane Ka Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu, शादी-ब्याह के मामले में अक्सर ऐसा होता है कि लड़का-लड़की एक दूसरे से बहुत मोहब्बत करते है, लेकिन उनके घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं होता।

खासतौर पर एक लड़की के लिए अपने घरवालों को राज़ी करना ज्यादा मुश्किल होता है। लेकिन आज के समय में कई बार लड़के के घरवाले भी शादी के लिए राज़ी नहीं होते। वह लड़का और लड़की अपने घरवालो को हर तरीके से मनाने की कोशिश करते है,

लेकिन उनकी सारी कोशिशें नाकाम होती नज़र आती है। जब आपकी सारी कोशिशे नाकाम हो जाए तो शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा का इस्तेमाल करें। शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा की मदद से आप किसी को भी शादी के लिए आसानी से मना सकते है।

Shadi K Liye Kisi Ko Manane Ka Istikhara

  • शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा के लिए आपको सबसे पहले पाँचों वक्त नमाज़ की पाबंदी करनी होगी। हर रोज़ फज्र की नमाज़ के बाद आपको बिस्मिल्लाह शरीफ 786 मरतबा पढ़ना होगा। इसके बाद रात को सोने से पहले 40 दिन तक शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा पढ़े। इस इस्तिखारा का वजीफा इस प्रकार है-

या लतीफू या सलाम

यह वजीफा पढ़ने से पहले और बाद में 11-11 बार दुरूद ए पाक अवश्य पढ़े। शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा पूरा होने के बाद आपको बिस्तर पर जाकर सो जाना है और सोते समय केवल अपने महबूब के बारे में ही सोचना है।

शादी के लिए किसी को मनाने का इस्तिखारा की मदद से इंशाल्लाह 40 दिनों के भीतर ही आप किसी को भी शादी के लिए मना सकते है।

मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे?

मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे? – Mohabbat Ki Shadi Ke Liye Istikhara Kaise Kare?, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu, इस दुनिया में हर शख्स चाहता है कि जिस इंसान से वह मोहब्बत करता है, उसकी के साथ उसका निकाह हो जाए। लेकिन मोहब्बत की शादी हर किसी को नसीब नहीं होती।

कुछ लोग अपनी मोहब्बत से शादी करने के बहुत प्रयास करते है, उनकी इज्जत भी करते है और उन्हें संसार का हर सुख देने का वादा भी करते है। इन सबके बावजूद कई बार महबूब शादी के लिए मना कर देता है।

जिससे हम प्यार करते है अगर वह शादी के लिए मना कर दे तो दिल को बहुत तकलीफ होती है और उसके बाद हमारा प्यार पर से विश्वास भी उठ जाता है।

यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ है और आप अपनी आने वाली ज़िन्दगी अपने मुताबिक जीना चाहते है तो हम आपको बता रहे है मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करें।

Mohabbat Ki Shadi Ke Liye Istikhara Kaise Kare?

मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे में हम आपको बताएंगे कि किस तरह आप अपने महबूब को शादी के लिए राज़ी कर सकते है। यह इस्तिखारा जानने के लिए आप किसी मौलवी साहब से राबता कर सकते है।

इस्लामिक पुस्तक कुरान ए पाक में बताया गया है मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे। इसके अलावा भी अन्य कई इस्तिखारे और वजीफे इनमें दिए गए है।

ध्यान रखिए यदि आपको अल्लाह ताला और कुरान में विश्वास हो तभी मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे का इस्तेमाल करें।

बिना विश्वास के कोई भी इस्तिखारा कभी सफल नहीं हो सकता। मोहब्बत की शादी के लिए इस्तिखारा कैसे करे जानने के लिए आप हमसे भी संपर्क कर सकते है।

शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने?

शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने? – Shadi Kab Hogi Istikhara Se Kaise Jane? Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu, आपने देखा होगा कुछ लोग अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान और चिंतित रहते है। वे हर वक्त बस यही सोचते रहते है कि उनकी शादी कब होगी, किससे होगी, कैसे होगी और कहाँ होगी।

इन सब सवालों के अलावा उसके दिमाग में और कुछ चलता ही नहीं है, जिस कारण वह अपने बाकी कार्यों पर भी ध्यान नहीं दे पाता।

यदि आप भी अपनी शादी को लेकर परेशान है तो शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने की मदद से आसानी से अपनी शादी के बारे में सभी बातें जान सकते है।

आज हम आपको बताएंगे शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने।

Shadi Kab Hogi Istikhara Se Kaise Jane

  • शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने में हम आपको एक ऐसा वजीफा बताएंगे, जो आपको रात को सोने से पहले पढ़ना होगा। यह वजीफा बहुत ही सरल है और इस वजीफे के अमल के बाद आप जान जाएंगे कि आपकी शादी कब और किसके साथ होगी। शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने के लिए रात को सोने से पहले वुज़ू बना लें। अव्वल में सात बार दुरूद ए पाक पढ़े और फिर नीचे दिया गया वजीफा पढ़े-

अलम यजीदा यतीमान फवा यू रब्बिका

यह वजीफा पढ़ने के बाद फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़े। शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने के लिए अब आपको बिना किसी से बात किए सो जाना है।

इसके बाद रात को सपने में आपको सभी प्रशनों के उत्तर मिल जाएंगे और आपकी शादी कब होगी यह भी पता चल जाएगा। शादी कब होगी इस्तिखारा से कैसे जाने का प्रयोग आपको जुमे की रात को करना होगा।

Doston har insann ke dil mai shadi ko lekar bahut sapne hote hai, har insaan chahe wo ladka ho ya ladki sabhi apni pasand se shadi karna chahate hai. Isliye aaj hum aapko Pasand Ki Shadi Ke Liye Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu or Shadi K Liye Kisi Ko Manane Ka Istikhara, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu batane ja rahe hai. Iske alawa aaj hum aapko aapke do sawalo ke bare mai bhi batayege jo hai Mohabbat Ki Shadi Ke Liye Istikhara Kaise Kare?, Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu or Shadi Kab Hogi Istikhara Se Kaise Jane? Dua, Wazifa, Taweez, Upay, Tarika, Amal, Hindi, Urdu.

#पसंद #की #शादी #के #लिए #इस्तिखारा
#किसी #को #मनाने #मोहब्बत #कैसे #करे
#कब #होगी #से #जाने #Pasand #Ki
#Shadi #Ke #Liye #Istikhara
#Dua #Wazifa #Taweez #Upay
#Tarika #Amal #Hindi #Urdu
#K #Kisi #Ko #Manane #Mohabbat
#Ke #Kaise #Kare #Kab #Hogi
#Se #Jane

दूसरी शादी के लिए वजीफा

Please rate this

This entry was posted in Wallah.

3 thoughts on “पसंद की शादी के लिए इस्तिखारा

  1. Pingback: मनपसंद लड़के से शादी करने की दुआ - Wallah

  2. Pingback: Wazifa To Convince Parents For Love Marriage - Wallah

  3. Pingback: Dua For Getting Good Life Partner - Wallah

Comments are closed.